साड़ का आतंक: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को सड़क पर उठा-उठाकर पटका, फिर जो हुआ...

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 02:27 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक ऐसी घटना जो पूरे जिले में चर्चा विषय का विषय बना हुआ है। दलअसल, समाजवादी पार्टी के एक प्रवक्ता को सांड़ ने उठाकर पर पटक दिया, नौबत ऐसी हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बता दें कि जिले में 26 जनवरी की देर रात खीरी कस्बे के मेन चौराहे पर करीब 60 वर्षीय समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान घर से खाना खाकर खीरी कस्बे में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी कार्य को देखने के लिए जा रहे थे। ​जैसे ही वह कार्यालय के तरफ पहुंचने वाले थे, अचानक से रोड पर दो-तीन सांड़ निकल आए और जाहिद अली को अपने सींग में उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे जावेद अली गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

सांड़ के हमले में सपा नेता जाहिद अली के चेहरे पर काफी चोट आई है। घटना की खबर लगते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव के साथ सपा के अन्य कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुचे, जहां सपा कार्यकर्ताओं ने घायल हुए जाहिद अली खान के परिजनों से मुलाकत की।  जिला अस्पताल में मौजूद घायल सपा के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान के भतीजे मोहम्मद अकील खान ने जानकारी दी है कि वह खतरे से बाहर हैं। वहीं, सपा के प्रवक्ता पर साड़ का हमला करना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static