Bundelkhand Expressway: प्राइवेट बस की टक्कर में टेंपो चालक की मौत, मां-बेटी समेत 8 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 08:56 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर एक निजी बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गयी जबकि उसमें सवार आठ लोग घायल हो गए। उधर, हादसे के बाद ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। स्पीड ब्रेकर बनवाने के आश्वासन के बाद करीब दो घंटे बाद जाम खुला।

नगर क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि बुधवार दोपहर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर कलेक्टर पुरवा गांव के पास एक तेज रफ्तार निजी बस ने बांदा जा रही टेंपो को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में टेंपो चालक दुर्गा (35) की मौत हो गयी जबकि टेंपो में सवार शर्मिला (30), सन्तोषी (45), शानू (25), शिवानी (3), सोना (50), बिलरी (42), विनीता (13) और संतोष (35) घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर भाग गया, बस को कब्जे में लेकर टेंपो चालक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने बताया कि दुर्गा शादीशुदा है। एक पुत्र और एक पुत्री है। छह साल से टेंपो चलाकर परिवार का गुजर बसर कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static