एकतरफा प्यार में युवक बना हैवान: मौसेरी बहन को बच्चों के सामने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 03:50 PM (IST)

बांदा (जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आई है जहां पर एक शख्स ने अपनी ही मौसेरी बहन पर पेट्रोल डालकर उसके 3 मासूम बच्चों के सामने जिंदा चला दिया। महिला चीखते चिल्लाते हुए जलती हालत में घर के बाहर निकली और घर के बाहर एक नाले में कूद गई जिससे आग बुझ गई। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि महिला का उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
वहीं घटना के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है वहीं पुलिस को घटनास्थल के पास से ही एक पेट्रोल की बोतल भी बरामद हुई है जिसको कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से पारिवारिक झगड़ा चल रहा है। जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। जहां पिछले लगभग 15 दिनों से मौसेरा भाई फोन से महिला को परेशान कर रहा था और महिला इसका विरोध कर रही थी। जहां देर शाम जब महिला की मां घर से बाहर जब किसी काम से चली गई थी तब मौसेरा भाई महिला के घर पहुंचा और उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

 आरोपी ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास 
पुलिस ने बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अछाह गांव का रहने वाला एक रामबाबू नाम का युवक अपनी मौसी के घर पहुंचा।  जहां पर आरोप है कि उसने अपनी मौसी की बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी व दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जिस पर महिला ने इसका विरोध किया तो उसने पेट्रोल की बोतल खोलकर महिला के ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी और मौके से भाग निकला, वहीं महिला चींखते चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली और एक नाले में कूद गई. जिससे आग बुझ गई. वहीं महिला की मां व अन्य रिश्तेदारों को व पुलिस को पड़ोसियों ने फोन से जानकारी दी. जिसके बाद महिला के घरवाले व पुलिस मौके पर पहुंची. और फिर महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

महिला ने नाले में कूदकर बचाई जान 
घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला और उसके सगे मौसेरे भाई रामबाबू जो की बबेरू क्षेत्र का रहने वाला है. उसने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिसके बाद महिला ने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है। वहीं आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर उसकी तलाश के लिए कई पुलिस टीमों को लगाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static