तंदूर की जली रोटियों ने तुड़वाई शादी! जमकर हुई मारपीट....दूल्हे को पहुंचाया थाने

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 03:49 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादी समारोह में जली हुई रोटी को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इतना ही नहीं बल्कि शादी तक टूट गई। घटना में कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे, उसका भाई और दुल्हन के भाई को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस तीनों को थाने लेकर चली गई।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के दलपतपुर में रहने वाले मदन ने अपनी बेटी की शादी संभल निवासी से तय की गई। शादी से पहले दोनों परिवारों में यह हुआ कि लड़की वाले शादी संभल में आकर करेंगे लेकिन इसके लिए सारे इंतजाम लड़के वालों की तरफ से किए जाएंगे और इसमें जो भी खर्चा होगा वह लड़की पक्ष की तरफ से दिया जाएगा। इसके साथ यह भी तय हुआ कि लड़की पक्ष 150 लोगों को लेकर आएंगा। इसी कड़ी में बीते मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे दुल्हन पक्ष के लोग मैरिज हॉल पहुंचे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...दुल्हन के दरवाजे पर नाच रहे बरातियों को कार ने कुचला, दूल्हे के भाई समेत 3 की दर्दनाक मौत

नशाते को लेकर हुआ हंगामा
मैरिज हॉल पहुंचने पर जब दुल्हन पक्ष को नाश्ता तैयार नहीं मिला तो उन्होंने हंगामा कर दिया। जिस पर दूल्हे पक्ष ने कहा कि वह निर्धारित समय से पहले पहुंचे है और वह 150 की जगह 200 लोगों को लेकर आए हैं। जिसकी वजह से नाश्ते में कुछ देरी हुई हैं। जिसके बाद किसी तरह हंगामा शांत करवाकर दुल्हन पक्ष को नाश्ता करवाया गया। नाश्ता कराए जाने के बाद लग्न समारोह की रस्म शुरू हुई तो फिर दुल्हन पक्ष ने कुछ सामान न लेकर आने पर विवाद खड़ा कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी देर तक कहासुनी हुई लेकिन कुछ ही देर बाद फिर मामला शांत हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...'मुझे बचा लें… घरवाले जबरन करा रहे शादी' जीनत से ज्योति बनी युवती ने Video वायरल कर लगाई गुहार

जली रोटी को लेकर शुरू हुए विवाद ने तुड़वाई शादी
इसी कड़ी रात के करीब साढ़े 8 बजे जब घुड़चढ़ी की रस्म चल रही थी तो दुल्हन के चाचा ने विवाद खड़ा कर दिया। दरअसल दुल्हन के चाचा को तंदूर से जली हुई रोटी खाने को मिली, जिससे वह भड़क गया। इसके बाद उसने खाना बीच में ही छोड़कर सबसे पहले दूल्हे के भाई के पास जाकर इस बात की शिकायत की। दुल्हन के चाचा की भाषा सुनकर दूल्हे का भाई भड़क गया और फिर उसने गुस्से में चाचा के मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात से दुल्हन का भाई भड़क गया और उसने दूल्हे पक्ष से मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। तभी दूल्हे को इस मारपीट की खबर लगी वह घोड़ी से उतरकर मौके पर पहुंचा तब भी झगड़ा शांत नहीं हुआ।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पाकर हयातनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद को किसी तरह से शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने दुल्हन और दूल्हे के भाई को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए इस विवाद को सुलझाने का काफी प्रयास किया लेकिन इसका कोई  समाधान नहीं निकला। वहीं, दुल्हन पक्ष और दूल्हे पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दूल्हा तरुण, दूल्हे का भाई विपिन और दुल्हन के भाई हर्ष के खिलाफ चालान कर SDM के सामने पेश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static