चुनावी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट और गोलीबारी, गले में गोली लगने से व्यापारी की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 02:21 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में हुई मारपीट और गोलीबारी में एक मिठाई विक्रेता की मौत हो गई। पुलिस ने इस सिलसिले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कुंवरदा गांव निवासी रामजीत यादव ( 55 ) बाजार में मिठाई की दुकान चलाते थे, उनके भाई जवाहर लाल यादव ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। गांव के स्वामीनाथ मिश्र से रविवार की देर रात विवाद हो गया। स्वामीनाथ के परिजन हाथापाई करने लगे, बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो गया। इस मामले की पूछताछ करने के लिए जवाहर के परिजन स्वामी नाथ मिश्र के घर गए तो उनके पौत्र ने गोली चला दी, जो रामजीत यादव के गले को चीरती हुई निकल गई। व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वामीनाथ व एक अन्य को हिरासत में ले लिया, मृतक के शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। एहतियात के तौर पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static