कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर कसा तीखा तंज, बोले....

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 09:50 AM (IST)

कुशीनगर: कप्तानगंज के महाबीर महाविद्यालय में आयोजित राजभर सम्मान समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर तीखा तंज कसा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महाराजा सुहेलदेव के सम्मान को जिन्होंने धक्का दिया है और राजभर समाज को जिन्होंने वंचित रखा उन्हें ये समाज सबक सीखा रहा है। उन्होंने राजभर समेत समाज के सभी जातियों को एक सूत्र में बांधने का संदेश दिया। कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। तथा सभी जातियां एकजुट होकर कदमताल मिला कर आगे बढ़ रही हैं। 

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि गांव गरीब और इंसाफ की लड़ाई केवल भाजपा ही लड़ रही है। सभी विरोधी पार्टियां एक दूसरे को लड़ाने का कार्य कर रही हैं। प्रदेश में समग्र विकास की मुहिम चल रही है। योजनाओं का लाभ आम जनता तक आसानी से पहुंच रहा है। कोरोना काल में सरकार ने निःशुल्क राशन व वैक्सीन लगवाकर विपक्ष को जोरदार झटका दिया है। भाजपा सरकार में माफिया व गुंडे जेल की हवा खा रहे है, अपराध पर विराम लगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे, भूमाफिया व अपराधियों पर बुल्डोजर की कार्रवाई की जा रही है। 

PunjabKesari
बता दें कि यूपी सरकार के श्रम एवं सेवायोजना मंत्री अनिल राजभर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने महाराजा सुहेलदेव के नाम पर तमाम योजनाओं का नाम देकर जो सम्मान दिया है उसके लिए यह समाज सदैव ऋणी रहेगा। जो लोग महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजनीति करके रोटीयां खाते रहे है, उन लोगों ने आज तक एक ईंट भी उनके नाम पर नहीं रखा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static