कलक्ट्रेट में फोन कर बोले- DM साहब,  कैबिनेट मंत्री बोल रहा हूं… दो लोगों को भेजा है इनकी जमीन से कब्जा हटवाओ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 12:50 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं कलक्ट्रेट में कैबिनेट मंत्री बनकर फर्जीवाड़ा करने वाले दो शातिर युवकों को जिलाधिकारी ने पकड़ा है। युवक ने जिलाधिकारी बदायूँ दीपा रंजन से फोन पर बात के दौरान कहा कि वह दो लोगों को उनके पास भेज रहा है, उनकी जमीन से कब्जा हटवाएं। वहीं फ़ोन करने के थोड़ी देर बाद दोनों युवक डीएम कार्यालय में घुस गए। शक होने पर जिलाधिकारी दीपा रंजन ने दोनों शातिर युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है। वहीं मामले को लेकर एक युवक को बिसौली इलाके में ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि उन युवकों ने किसी से जमीन कब्जा मुक्त कराने के नाम पर दो लाख रुपये लिए थे।

बता दें कि बदायूं में मंगलवार को डीएम कार्यालय से दो शातिर युवक आशिफ खान निवासी विल्सी तहसील बदायूँ और दूसरा सुमित निवासी विसॉली तहसील बदायूँ पकड़े गए हैं। उनमें से एक युवक ने कैबिनेट मंत्री बनकर डीएम को कॉल की थी। उनसे कहा कि वह कैबिनेट मंत्री हैं, दो लोगों को भेज रहे हैं। इनकी जगह से कब्जा हटवाओ। कॉल करने के बाद दोनों युवक डीएम कार्यालय में घुस गए।

वहीं पूरे मामले पर एसएसपी बदायूँ डॉ ओपी सिंह का कहना है दोनों युवक आसिफ और सुमित के खिलाफ बदायूं के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है। दोनों शातिर युवकों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि वह अक्सर कैबिनेट मंत्री बन कर अधिकारियों पर धौंस जमाते थे, फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static