प्रेम-प्रसंग से नाराज परिजनों ने उठाया खौफनाक कदम, बेटी से फोन कर प्रेमी को बुलाया घर फिर गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 12:02 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिसे से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी युवक को प्रेमिका के परिजनों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपियों ने शव को घर के बाहर फेंक कर मौके से फरार हो गए। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है पहले युवक को फोन कर प्रेमिका के घर पर बुलाया फिर  उसे बंधक बनाकर कर गोली मार कर हत्या कर दी।
PunjabKesari
 पुलिस के मुताबिक अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी प्रदीप पुत्र बालकिशन वाल्मीकि का करीब ढाई साल से गांव रेहमापुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिजनों को लग चुकी थी। वे इसका विरोध भी कर रहे थे। मगर युवक ने युवती से मिलना नहीं छोड़ा। गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा होने लगी।आरोप है कि युवती के पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना डाली। इसके तहत शाम को बेटी से फोन कराकर प्रदीप को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि शाम करीब पांच बजे प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया।

PunjabKesari
बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवती के पिता ने ही पुलिस को घटना की सूचना दे दी और बेटे और बेटी को फरार कर दिया। हत्या की सूचना पर गोधा थाना प्रभारी सीताराम सरोज पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं आरोपी एदल सिंह व उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले गए, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। इधर, प्रदीप की हत्या की सूचना मिलने पर उसकी पत्नी सुमन व दो भाई थाना गोधा पहुंच गए। जहां मृतक की पत्नी सुमन ने आरोपी एदल सिंह, उसके बेटे सुरेंद्र, बेटी और पत्नी के खिलाफ हत्या व एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। डीएसपी शिव प्रसाद सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static