खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 10:01 AM (IST)

आगरा: सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार के टकराने से उसमें सवार आगरा के एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग घायल भी हुए हैं। ये सभी बेटी की लग्न करके फर्रुखाबाद से लौट रहे थे। सदर के मुस्तफा क्वार्टर निवासी महेंद्र यादव की बेटी राखी का रिश्ता फर्रुखाबाद में हुआ था। रविवार को लग्न की रस्म करके परिवार कार से आगरा लौट रहा था।

जानकारी के अनुसार कार महेंद्र के बहनोई भरनथा, इटावा निवासी राम बिलास यादव चला रहे थे। सुबह करीब 4 बजे हाइवे पर एत्मादपुर क्षेत्र में छलेसर पुलिस चौकी के पास सड़क किनारे खड़े टैंकर में कार पीछे से जा घुसी। हादसे में 3 की मौत हो गई। चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग आ गए। घायलों को बाहर निकाला।

हादसे में मुस्तफा क्वार्टर निवासी किशन पुत्र देवेंद्र, सुरेंद्र पुत्र रामविलास और भरथना निवासी रामविलास की मौत हो गई। रामविलास के बेटे जितेंद्र मुस्तफा क्वार्टर निवासी नरेंद्र के बेटे आकाश और नरेश चंद्र पुत्र सरदार सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना एत्मादपुर इंसपेक्टर फतेहबहादुर सिंह भदौरिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है। जैसे ही तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static