गोंडा: स्कूल जा रहे 4 बच्चों को बेकाबू कार ने रौंद डाला, दो सगी बहनों व एक बच्चे की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 12:55 PM (IST)

गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में बेकाबू कार ने स्कूल जा रहे बच्चों को बेरहमी से रौंद डाला। इस हादसे में दो सगी बहनों व एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। 
एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

चौरी सूबेदार पुरवा निवासी विजय कुमार शुक्ल की पुत्री शिवांजली (10) तन्नू उर्फ तनवी (6) व सत्यम पुत्र राम सागर शुक्ल (10) तथा शिवांशी (12) पुत्री विजय कुमार एक साथ चारों बच्चे हाथ पकड़कर अपने साइड से चौरी स्कूल में पढ़ने जा रहे थे। चारों बच्चे चौरी चौराहे के समीप प्लांट के पास पहुंचे ही थे कि उसी बीच एक कार ने शिवांजली, तनबी व सत्यम को चपेट में ले लिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हादसे के बाद चालक फरार
सूचना पाकर मौके पर एसडीम हीरालाल, सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दो सगी बहनों व एक बच्चे की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। हादसे के बाद चालक कार समेत मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने बताया क्यूं होती है घटना 
ग्रामीणों ने बताया कि एलएन टी प्लांट के सामने सैकड़ों वाहन प्रतिदिन सड़क पर खड़े रहते हैं। जिससे बच्चो को स्कूल जाने में भारी परेशानी होती है। कई बार क्षेत्र के लोगों ने विरोध भी किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आज जब हादसा हो गया तब प्लांट के लोग आनन फानन वाहन लेकर प्लांट के अंदर भागे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static