नगर पंचायत के भाजपा चेयरमैन सहित 80 पर मुकदमा दर्ज, नायब तहसीलदार के साथ मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 06:35 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस ने नायब तहसीलदार के साथ मारपीट और सरकारी कामकाज में बाधा के आरोप में नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। स्वार के नायब तहसीलदार मानवेंद्र सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 11 जून को मसवासी नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश गोयल और उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाई।

आरोप है कि सड़क हादसे के बाद जाम हटाने पहुंचे नायब तहसीलदार मानवेन्द्र सिंह को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने जमकर पीटा था। सड़क दुर्घटना में ई रिक्शा चालक की दोनो पैर कटने के बाद लोगो ने सड़क जाम कर टेंट लगाकर धरना दे रहे थे। घटना स्थल पर नायब तहसीलदार पर लोगों ने अभद्रता करते हुए जाम हटाने का आरोप लगाया था। इसपर लोगो ने नायब तहसीलदार की जमकर पिटाई की थी, जिसमे कपड़े भी फाडे गए थे। नायब तहसीलदार ने भागकर कर अपनी जान बचाई थी।

दरअसल, मसवासी में खनन की रेत से भरे तेज रफ्तार डंपर ने ई रिक्शा को सामने से उड़ा दिया था, जिसमें ई रिक्शा चालक की दोनों टांगें कट गई थीं। इस पर आक्रोशित लोगों के साथ मसवासी नगर पंचायत के भाजपा चेयरमैन दिनेश गोयल ने जाम लगाया था। साथ ही प्रशासन पर खनन माफियाओं से साज बाज़ होने का भी आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में थाना स्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें.....
- अपहरण के बाद दलित युवक की हत्या! पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए 18 जून को धरने में शामिल होंगे चंद्रशेखर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दलित युवक की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मृतक के परिजन घंटाघर पार्क में धरना दे रहे हैं। यह धरना पिछले 5 दिन से जारी है। वहीं, अब आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने इस धरने को अपने समर्थन दे दिया है। 18 जून को पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के वह धरने में शामिल होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static