Pratapgarh News: सपा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष पर एक और FIR, फोन पर धमकी देने का आरोप; दर्ज हुआ SCST का मुकदमा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 09:39 PM (IST)

Pratapgarh News: समाजवादी पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष और कुंडा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन गुलशन यादव की मुश्किले कम नहीं हो रही हैं। उनके खिलाफ हरिजन एक्ट का एक और केस दर्ज हुआ।

कुंडा कोतवाली के जुगराजगढ़ रैयापुर गांव निवास राकेश कुमार पासी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे उसने सपा कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गुलशन यादव को फोन किया कि हमारी बहन के यहां लड़ाई झगड़ा हो गई। जिससे झगड़ा हुआ है वह लोग पाल बिरादरी के हैं। सुलह समझौता करा दें। इसी बात को लेकर नाराज सपा जिलाध्यक्ष गुलशन यादव ने जातिसूचक गालियां देते हुए अपमानजनक बातें करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिससे उसका पूरा परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित राकेश कुमार पासी की तहरीर पर पुलिस ने गुलशन यादव निवासी वैष्णो कॉलोनी कुंडा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही गुलशन व उनके भाई के खिलाफ मानिकपुर व कुंडा थाने में मुकदमे दर्ज हुए हैं। गुलशन कुंडा चेयरमैन रहने के साथ ही वर्ष 2021 में सपा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। उनके भाई सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव कौशाम्बी जेल में बंद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static