भदोहीः जमीनी विवाद में पुलिसकर्मियों समेत 31 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 01:01 PM (IST)

भदोहीः जिले में जमीन विवाद के एक मामले में अदालत के एक आदेश के बाद 7 पुलिसकर्मियों समेत 31 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया कि ज्ञानपुर के वर्तमान क्षेत्राधिकारी भुवनेश्वर कुमार पांडे, उपनिरीक्षक परशुराम यादव, आरक्षी मनीष समेत 31 के खिलाफ बृहस्पतिवार को सूर्यवा थाने में मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि मामला सूर्यवा थाना क्षेत्र के जोधपुर गांव का है। जहां कमरुद्दीन नामक एक व्यक्ति ने छह महीने पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सबिहा खातून की अदालत में एक याचिका दायर की थी और अदालत ने सात पुलिसकर्मियों समेत 31 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सबीहा खातून ने इस मामले में प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर कुमार पांडेय, उप निरीक्षक परशु राम यादव, कांस्टेबल मनीष, आशुतोष, मुनेश, प्रदीप, घनश्याम और रमा शंकर शर्मा समेत 12 नामजद और 11 अज्ञात मनरेगा मज़दूरों समेत कुल 31 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। कुमार ने बताया कि मामले में अदालत के आदेश पर कुल 31 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उप निरीक्षक द्वारा विवेचना की जा रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static