कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की सुरक्षा चूक मामले में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 04:23 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद की सुरक्षा चूक मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसयूवी चालक के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। मंत्री के ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है। दरअसल, मंत्री संजय निषाद ने गोरखपुर से सुल्तानपुर जाते वक्त बस्ती जिले में अपनी सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाया था।

यह है पूरा मामला
बता दें बीते 31 अक्टूबर को दो बजे कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद गोरखपुर से सुल्तानपुर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, जैसे ही मंत्री का काफिला बस्ती मड़वानगर टोल प्लाजा पर पहुंचा अचानक मंत्री का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए एसयूवी गाड़ी मंत्री के काफिले के बीच आ गई, जिसकी वजह से मंत्री की गाड़ी को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा। ड्राइवर और टोल कर्मियों की सतर्कता की वजह से मंत्री की गाड़ी टोल बैरियर से टकराने से बाल-बाल बची। मंत्री ने इस की सूचना बस्ती एसपी को देकर जांच का आदेश दिया, इस के बाद पुलिस हरकत में आई और टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया, जो गाड़ी मंत्री के सुरक्षा घेरे को तोड़ कर काफिले के बीच आ गई थी उस का नंबर UP 32 MP 4528 था।

PunjabKesari

गनर की तहरीर पर हुआ मामला दर्ज
इस पूरे मामले पर एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मंत्री जी के गनर की तहरीर पर काफिले में घुसी एसयूवी चालक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। 31 अक्टूबर को टोल प्लाजा के पास मंत्री जी के काफिले के बीच में तेज रफ्तार एसयूवी गाड़ी अचानक आ गई जिसकी वजह से मंत्री की गाड़ी के एक्सीडेंट की संभावना थी, लेकिन चालक की सूझबूझ से गाड़ी का एक्सीडेंट होने से बच गया, मंत्री जी काफिले में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static