राकेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की मिली धमकी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 11:41 AM (IST)

मुजफ्फरनगर(अमित कुमार): भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और उनके परिवार (Family) को उनके "सरकार विरोधी अभियान" के लिए बम से उड़ाने की धमकी (Threat) भरा फोन आने के बाद एक अज्ञात कॉलर के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया गया है। भैराकलां पुलिस स्टेशन (Police Station) के एसएचओ अक्षय शर्मा ने कहा कि आईपीसी की धारा 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फोन (Phone) करने वाले की पहचान के लिए जांच की जा रही है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, बीकेयू प्रवक्ता के भतीजे गौरव टिकैत को बुधवार रात फोन आया था। संगठन के प्रमुख नरेश टिकैत के बेटे गौरव ने कहा कि शुरुआत में मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और फोन काट दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने उस व्यक्ति के फिर से कॉल करने के बाद इसे गंभीरता से लिया और कहा कि राकेश टिकैत देश भर में घूम रहे हैं और आप लोग सरकार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

PunjabKesari

आरोपी ने पहले बम से उड़ाने की धमकी दी और फिर मैसेज पर गाली गलौज करते हुए धमकियां देता रहा
आपको बता दें कि बुधवार को दुल्हैंडी के दिन भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर शाम 9:00 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया था। जिसने पहले तो टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी और फिर उसके बाद लगातार मैसेज पर गाली गलौज करते हुए धमकियां देता रहा। इस मामले को लेकर जहां टिकैत बंधुओं के द्वारा थाने में लिखित तहरीर दी गई है तो वहीं इसको लेकर एक पत्र गृहमंत्री अमित शाह को भी लिखा गया है, जिसमें मामले की जांच के बाद कार्रवाई मांग की गई है।

PunjabKesari

जानिए, इस मामले में क्या कहना है भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का?
इस बाबत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि लगातार उन्हें उनके परिवार को फोन पर धमकी दी जा रही है। तकरीबन 25 के करीब ऐसे मामले हो चुके हैं, जिसको लेकर उनके द्वारा कई जनपदों में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। इस मामले को लेकर राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि कल रात जिसने गौरव टिकैत के मोबाइल पर बम से उड़ाने की धमकी दी है वह सरकार के खिलाफ बोलने से शायद नाराज था। इस मामले को लेकर अब मुज़फ्फरनगर जनपद की पुलिस भी एक्टिव मोड़ में आ गई है। जिसके चलते मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static