सुहागरात मनाने के बाद अचानक दूल्हा हुआ गायब, तलाश में लगाई गई पुलिस की कई टीमें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 11:50 AM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां सुहागरात (Honeymoon) मनाने के बाद दूल्हा (Groom) अपनी नई नवेली दुल्हन (Bride) को छोड़कर बिना किसी से कुछ कहे तड़के सुबह लापता हो गया और फिर वापस नहीं लौटा। दूल्हे के अचानक लापता होने से पूरे घर में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन पता न चलने पर उसके भाई (Brother) ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई है। घरवालों के मुताबिक दूल्हा (Groom) अचानक घर से निकल कर कहीं चला गया। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला है। फिलहाल दूल्हे के गायब होने से पूरा परिवार भय और चिंता में है। वहीं पुलिस (Police) ने शिकायत (Complaint) मिलने के बाद दूल्हे की तलाश में पुलिस टीम (Police Team) लगाकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

परिजनों को बिना कुछ बताए गायब हो गया दूल्हा
जानकारी के मुताबिक, सांडी थाने के भगहर गांव के रहने वाले 22 साल का सूरज तड़के अचानक अपने घर से बिना कुछ बताए लापता हो गया। परिवार वालों के अनुसार सूरज की 17 फरवरी को पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव में बारात गई थी। 18 फरवरी को बारात दुल्हन को लेकर वापस आ गई। 19 फरवरी को नवविवाहित जोड़े की सुहागरात थी। सुहागरात मनाने के बाद सुबह दूल्हा सूरज बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गया। घरवालों ने उसे तड़के सुबह घर से बाहर जाते देखा लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। जब काफी देर तक सूरज वापस नहीं लौटा तो घरवालों को चिंता हुई।

PunjabKesari

सुबह से निकला दूल्हा नही पहुंचा घर, परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
आपको बता दें कि इसके बात परिजनों ने सूरज का मोबाईल फोन और पैसे भी घर में रखे पाए, जिसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिवार वालों ने गांव से लेकर तमाम रिश्तेदारों में तलाश की लेकिन सूरज कही नहीं पहुंचा। काफी समय तक तलाश करने के बाद भी जब सूरज का कोई पता नहीं लगा तो थक हार कर घरवालों ने पुलिस में उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। सूरज के गायब होने से उसकी नवविवाहित पत्नी के साथ-साथ पूरा परिवार परेशान है। पुलिस ने दूल्हे के लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली है। दूल्हे की तलाश पुलिस की टीम लगाई है जो दूल्हे के तलाश में जुटी हुई है। एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पड़ताल के लिए टीमों को लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static