चंदौली: गंगा नदी में डूबी नाव, 5 में से एक शव किया बरामद राहत बचाव कार्य जारी

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 09:13 AM (IST)

चंदौली: जनपद से दुखद घटना सामने आई है। शनिवार को मजदूरों से भरी नाव गंगा नदी में पलट गई। घटना में पांच लोग लापता बताए जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन के साथ पुलिस ने गंगा नदी में लापता लोगों के बचाव के लिए अभियान शुरू किया है। यह घटना ढेना पुलिस थाने की सीमा के तहत महेजी गांव के पास हुई।

सूत्रों से पता चला है कि गाजीपुर से 36 मजदूरों को लेकर नाव महूंजी गांव की तरफ आ रही थी। गांव के करीब पहुंचते ही अत्यधिक लोड होने के कारण नाव अनियत्रित होकर पलट गई।  नाव के पलटते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया।  काफी लोग तैर कर किनारे आ गए लेकिन आधा दर्जन लोगों का देर शाम तक पता नहीं चल सका।  

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और हादसे के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जानकारी होने के बाद ग्रामीण क्षेत्र के गोताखोरों सहित अन्य लोग भी डूबे लोगों की तलाश में लगे रहे।

डीएम ने मामले में शीघ्र ही संज्ञान में लेते हुए मौके पर एनडीआरएफ को मदद के लिए बुला लिया है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर लापता लोगों की तालाश कर ही है।

चंदौली नाव हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को रवाना करने का आदेश दिया। उन्होंने मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंच कर राहत कार्यों में तेजी लाने हेतु भी निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static