Chandauli: हरियाणा से बिहार जा रही 90 लाख की विदेशी शराब बरामद, कंटेनर सहित एक तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 05:09 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में सदर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने नेशनल हाईवे-2 पर चेकिंग के दौरान एक कंटेनर ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद किया है। कंटेनर 502 पेटी विदेशी शराब बरामद हुई। शराब की खेप हरियाणा नंबर की कंटेनर ट्रक से हरियाणा से बिहार के लिए जा रही थी। कंटेनर के साथ चालक को भी गिरफ्तार करने में टीम को कामयाबी हासिल हुई है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार त्योहारी सीजन को देखते हुए शराब तस्कर बिहार में शराबबंदी का लाभ उठाने में लगातार जुटे हुए हैं। इस दौरान चंदौली पुलिस भी लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है। इसी बीच सर्विलांस टीम और सदर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप तस्कर बिहार ले जाने की फिराक में है। इस दौरान मुखबिर की सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे-2 से हरियाणा नंबर के कंटेनर को पकड़ा गया जिसमें इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 502 पेटी विदेशी शराब रखी हुई थी। कंटेनर चालक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। चालक कंटेनर का मालिक बताया गया है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया सदर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम को सफलता मिली। जिसमें 502 पेटी की विदेशी शराब बरामद हुई है। शराब की अनुमानित कीमत बिहार में जाकर 90 लाख रुपया हो जाती। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा खुलासा करने वाली टीम को ₹25 नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static