योगी के बयान पर बोले चंद्रशेखर- देश के सभी हनुमान मंदिरों पर कब्जा करें दलित समाज

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 09:27 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'हनुमानजी दलित थे' वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि योगी अपनी राजनीति को सीधा करने के लिए कुछ भी कह सकते हैं। अगर वो कह रहे हैं कि हनुमान दलित थे तो देश के सभी हनुमान मंदिरों पर दलित समाज कब्जा कर लें। चंद्रशेखर ने कहा कि दलित समाज के लोग वहां के पुजारी बन जाए और जो चढ़ावा आता है उसे अपने पास रख लें। जब हनुमानजी हमारे पूर्वज है तो उनके मंदिर भी हमारे हुए और वहा के चढ़ावे पर भी हमारा ही हक हुआ।

PunjabKesariवहीं लगातार बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा भीम आर्मी और चंद्रशेखर पर दिए जा रहे कटाक्ष भरे भाषणों पर उन्होंने कहा कि ये हमारा पारिवारिक मामला है। वो हमारी बुआ है और अगर वो हमें धमकाती भी है तो हमारा काम उसे सुनने का है। 

PunjabKesariएससी/एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर 2 अप्रैल को हुए उपद्रव में जेल में बंद अनुसूचित जनजाति के नेताओं की रिहाई के लिए शनिवार को चंद्रशेखर अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मुजफ्फरनगर के जिला कलेक्ट्रेट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। साथ ही एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को सौंपते हुए जेल में बंद अपने लोगों की रिहाई की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static