UP में 14 IAS अफसरों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल, 10 जिलों के DM भी बदले

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2022 - 10:47 AM (IST)

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश सरकार ने शनिवार की रात भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के 14 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए 10 जिलों में नये जिलाधिकारियों की तैनाती की। शासन से मिली जानकारी के अनुसार हरदोई, बाराबंकी, मिर्जापुर, गाजीपुर, आगरा, चंदौली, मथुरा, पीलीभीत, भदोही और संतकबीरनगर में नए जिलाधिकारी तैनात किए गए हैं। शनिवार देर रात जारी तबादला सूची के अनुसार बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह को झांसी मंडल का प्रभारी आयुक्त और गाजीपुर के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को इसी पद पर हरदोई भेजा गया है।

इसके अलावा हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश सिंह को जिलाधिकारी बाराबंकी, संतकबीरनगर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल को जिलाधिकारी मिर्जापुर और भदोही की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को जिलाधिकारी गाजीपुर बनाया गया है। इसी प्रकार मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को जिलाधिकारी आगरा, वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्‍यक्ष ईशा दुहन को जिलाधिकारी चंदौली नियुक्त किया गया है। पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे को जिलाधिकारी मथुरा, मीरजापुर के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार को जिलाधिकारी पीलीभीत, अलीगढ़ नगर निगम के आयुक्त गौरांग राठी को जिलाधिकारी भदोही बनाया गया है। 

स्थानांतरण सूची के अनुसार गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को जिलाधिकारी संतकबीरनगर का पद दिया गया है। आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह को प्रभारी सचिव राजस्‍व विभाग बनाया गया है। इसके अलावा राहुल आयुक्‍त और सचिव राजस्‍व विभाग रणवीर प्रसाद को आवास आयुक्‍त समेत कई महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी दी गई है। आवास आयुक्‍त अजय चौहान को सचिव लोक निर्माण के पद पर तैनात किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static