औरैयाः कोविड हैल्प डेस्क देख रहे चिकित्सक की मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 03:38 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में तैनात एक चिकित्सक के ड्यूटी के दौरान बीमार होने और उपचार के दौरान कानपुर के हैलट अस्पताल में मृत्यु हो जाने पर हड़कंप मच गया ।

पुलिस ने आज यहां कहा कि जालौन जिले के रहने वाले एमबीबीएस चिकित्सक डॉ. सुवोध कुमार जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में तैनात थे और कोविड हैल्प डेस्क देख रहे थे। वो अस्पताल परिसर में ही रहते थे। गुरुवार को ड्यूटी के समय ओपीडी में न आने पर अधीक्षक डा. सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी की तो पता चला कि उनकी तबियत खराब है । फीवर व चक्कर आने के कारण रूम पर लेटे हैं । उन्हें दवा दी गई पर आराम न मिलने पर उपचार के लिये कानपुर ले जाया गया । प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना जांच न होने के कारण उन्हें हैलट अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अर्चना श्रीवास्तव ने डा. सुवोध की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि वह कोविड हैल्प डेस्क नहीं बल्कि कुपोषण व नार्मल मरीज देख रहे थे, उनको किड़नी संबंधित दिक्कत थी, कल अचानक तबियत बिगड़ने पर उन्हें उपचार हेतु कानपुर ले जाया गया था जहां पर उनकी मौत हो गई है। बताया गया कि डा. सुवोध की करीब चार वर्ष पहले दिल्ली निवासी पिंकी के साथ शादी हुई थी और उनके तीन माह का एक बच्चा भी है। वह जालौन जिले के रम्पुरा गांव के रहने वाले थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static