चारू चौधरी ने CM योगी को मंच पर किया प्रणाम, कहा- ऐसा वोट डालिए कि...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 03:05 PM (IST)

बागपत: सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी मंगलवार को एक साथ मंच पर दिखाई दिए। जयन्त चौधरी की पत्नी चारू चौधरी इस बार चुनाव में काफी कम सक्रिय दिखाई दीं। हालांकि बागपत लोकसभा में उन्होंने एक रोड शो किया। इस दौरान चारू चौधरी ने कहा भी कि वे राजनीतिक सभाओं में ज्यादा नहीं आतीं, लेकिन बागपत लोकसभा का चुनाव और बड़ौत की रैली हमेशा खास होते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने चौ. चरण सिंह को भारत रत्न देकर जो सम्मान दिया है, उसके बाद अब किसानों की बारी है। ऐसा वोट डालिए कि लखनऊ व दिल्ली में सबको पता चल जाए कि सरकार ने किसानों का दिल जीत लिया।

चारू ने कहा कि चौ. चरण सिंह एक साधारण किसान परिवार के पुत्र थे। मुश्किल हालात से लड़कर आए। वे अपनी सोच, विचारधारा के लिए प्रसिद्ध थे। चौधरी साहब जिस सम्मान व गौरव के योग्य थे वह आज तक प्राप्त नहीं हुआ था। सालों साल बाद ऐसी सरकार आई जिसने हमारे हीरे को पहचाना। वह दर्जा दिया जिसके वे हकदार थे। चारू चौधरी ने कहा कि किसान कभी अपना अस्तित्व कमजोर नहीं होने देता। न हम डरते हैं और न अन्याय सहते हैं। हमें समझते हुए और हमारे नाम का आदर करते हुए सरकार ने यह कदम उठाया है। आप भी ध्यान रखिए। किसान का कोई धर्म नहीं, कोई जाति नहीं। अब आप भी एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ खुशी प्रकट करें।

चारू चौधरी ने कहा कि लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार सब मुद्दे छोड़ दें, आपसी मतभेद, नाराजगी सब कुछ छोड़ दें। अबकी बार वोट चौधरी साहब की याद पर और उनके नाम व सम्मान पर दें। आपका यही काम चौ. अजित सिंह के लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि होगी। जयन्त जी और मेरेे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static