आज बिजनौर आएंगे CM योगी, चांदपुर और नगीना में भाजपा प्रत्याशियों के लिए करेंगे वोट की अपील

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 11:39 AM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर में जनसभा करेंगे। जहां चांदपुर और नगीना में वह जनता से अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट की अपील करेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल देखने को मिल रहा है। पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मुख्यमंत्री जोरों-शोरों से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन सीएम योगी ने बागपत में  RLD के प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज से चुनाव की सरगर्मी शुरू हो गई है। पीएम के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। आज यूपी में सबसे ज्यादा एक्सप्रेस- वे हैं। बागपत में विकास के कई कार्य किए गए हैं। गन्ना किसानों का भुगतान किया गया है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह वही, भूमि है, जहां से अन्याय और अत्याचार के विरुद्ध महाभारत की नींव पड़ी थी। करीब पांच हजार साल पहले भगवान श्रीकृष्ण ने हस्तिनापुर के राजदरबार में जाकर पांडवों के लिए जिन पांच गांव की मांग की थी, उनमें से एक बागपत भी था। मगर 'दुर्योधन वह भी दे न सका, आशीष समाज की ले न सका...', इसलिए महाभारत तो होना ही था। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि उन्हें भारत माता के महान सपूत और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पावन धरा पर आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार हमारे लिए यह चुनाव और भी महत्व का हो जाता है। पहली बार किसानों के मसीहा के रूप में चौधरी चरण सिंह को भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्राप्त हुआ है। यह न केवल कोटि-कोटि अन्नदाताओं का सम्मान है, बल्कि उप्र वालों का गौरव भी है। CM योगी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी का आभार, जिन्होंने चौधरी साहब के मूल्यों और आदर्शों को ध्यान में रखा और अन्नदाताओं के मुद्दों को राजनीतिक एजेंडे का हिस्सा बनाया और किसान के हित में कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया।''

ये भी पढ़ें.....
- समाजवादी पार्टी के नेता ने मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में लगाए पोस्टर, मुसलमानों से ईद नहीं मनाने की अपील

समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर माफिया मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में लगाए गए पोस्टर चर्चा में हैं। इस पोस्टर पर मुख्तार अंसारी के साथ समाजवादी पार्टी के नेता राम सुधाकर यादव की तस्वीर लगाई गई है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि मुसलमान भाई इस बार ईद नहीं मनाएं। वे मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे।


















 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static