इंडियां गठबंधन को वोट देना महापाप: CM योगी बोले- ‘औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी’

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 01:09 AM (IST)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने‌ गुरुवार को कहा कि बाप दादाओ की संपत्ति पर डाका डालने के लिए विरासत टैक्स लगाने की सोच‌ रही कांग्रेस नीति इंडिया समूह को वोट देने का मतलब महापाप होगा।
PunjabKesari
मोदी के नेतृत्व में नए भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा
सिरसागंज के गिरधारी लाल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते‌ हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है।‌ बिना किसी धर्म जात भेदभाव के सब का साथ सबका विकास की नीति पर सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता के हर वर्ग को मिल रहा है। मोदी के नेतृत्व में आपकी आस्था और विरासत और देश पूरी तरह सुरक्षित संरक्षित है सभी के चेहरे पर खुशी हो सभी‌ वर्ग के लोग आत्मनिर्भर बने यह बीजेपी का संकल्प है।‌
PunjabKesari
औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी…
मुख्यमंत्री योगी ने चुनावी सभा को संभोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये औरंगजेब की औलाद आ गए हैं, जो विरासत टैक्स लगाएंगे, जैसे औरंगजेब ने जजिया टैक्स लगाया था। ये आपके हक पर डकैती है। उन्होंने कहा कि आज ये कांग्रेस और समाजवादी पार्टी बाबा भीमराव अंबेडकर के लिखे काम के ठीक उल्ट कर रहे हैं। धर्म के आधार पर आरक्षण देंगे और पिछड़े और दलितों का आरक्षण छीनने की साजिश रच रहे हैं।
PunjabKesari
देश का इस्लामीकरण करने और तालिबान व्यवस्था लाने की कोशिश कर रही कांग्रेस
उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा का गठबंधन दो काम करने आया है। कांग्रेस कहती है कि सत्ता में आएंगे तो पिछड़ी जाति का आरक्षण काटकर मुस्लिमों को देंगे। यह बाबा भीमराव अंबेडकर का अपमान है। कांग्रेस जानबूझ कर देश का इस्लामीकरण करने और तालिबान व्यवस्था लाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा को दिया जाने वाला कोई भी वोट ‘महापाप’ का कारण बनेगा और हम यह पाप नहीं होने देंगे, यह सभी का संकल्प होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static