UP में दर्दनाक हादसा, शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबा बच्चा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 03:15 PM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। गड्ढा 2 सप्ताह पूर्व खोदा गया था। बच्चे की मौत से गांव में कोहराम मच गया। देर शाम तक बच्चे का शव उसके दरवाजे पर रखा हुआ था। 

जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मिठहा माफी गांव निवासी अवधेश गुप्ता का 10 वर्षीय बेटा ओमकार सोमवार दोपहर से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। रात्रि 8 बजे के करीब शौचालय की टंकी बनाने के लिए खोदे गए एक गड्ढे में उसका शव देखा गया। इसकी सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। गांव के लोगों ने शव को गड्ढे से निकाला और अवधेश गुप्ता के दरवाजे पर ले आए। घटना को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

गांव के लोगों ने बताया कि ग्राम पंचायत की तरफ से शौचालय निर्माण के लिए श्रीकिशुन, नारायण, प्रसाद, झपसी, छट्ठू, लक्ष्मी गुप्ता, छोटे, प्रेमचंद, जितई गुप्ता आदि के घर के पास गड्ढे खोदकर छोड़ दिए गए हैं। गांव में इस तरह के करीब 20 गड्ढे खोदे गए हैं। बारिश की वजह से इन गड्ढों में पानी भर गया है। इनमें से एक गड्ढे में डूबने से ओमकार की मौत हो गई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static