निःसंतान डॉक्टर दंपत्ति ने मासूम बच्ची का करवाया अपहरण, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 12:03 PM (IST)

प्रयागराजः संगम नगरी प्रयागराज के रामबाग रेलवे स्टेशन से 15 अक्टूबर की रात में अपहृत हुई डेढ़ साल की मासूम बच्ची को क्राइम ब्रांच और कीड़गंज पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने बच्ची के अपहरणकर्ता महिला उसके 2 साथियों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि 15 अक्टूबर की रात रामबाग रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर सो रही मां के साथ डेढ़ साल की बच्ची को रात के अंधेरे में नईम, रामसूरत के अलावा महिला जमीला ने मिलकर गायब कर दिया। बच्ची के गायब होने की एफआईआर उसकी मां की तरफ से कीडगंज थाने में दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी और जांच-पड़ताल के बाद आज अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है।

अपहरणकर्ता महिला जमीला ने पुलिस से पूछताछ में बताया है कि वह एक निःसंतान डॉक्टर दंपत्ति को यह बच्ची देने के लिए चोरी की थी, जिसके एवज में डाक्टर दंपत्ति ने उसे 60 हजार रूपए देने की बात कही थी। पुलिस की पूछताछ में अपहरणकर्ता महिला ने यह भी बताया है कि जिस डॉक्टर दंपत्ति को बच्ची देना था। उसने अपहरणकर्ताओं को इस बात का यकीन दिलाया था कि उन्हें कुछ नहीं होगा। वह सरकारी डॉक्टर है वह सबकुछ मैनेज कर लेगा। हालांकि पुलिस की सक्रियता से उसके मंसूबे कामयाब नहीं हुए। सोमवार को कीड़गंज के परेड मैदान के पास से प्रयागराज पुलिस ने डेढ़ साल की बच्ची को सकुशल बरामद करते हुए उसके परिवार तक पहुंचा दिया है, वहीं बच्ची के अपहरणकर्ता महिला जमीला, नईम और रामसूरत के अलावा डॉक्टर दंपत्ति रंजन गौतम और वंदना गौतम को भी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static