Chitrakoot Crime News: चाची ने भतीजे के साथ खेला खून खेल, कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 12:24 PM (IST)

Chitrakoot Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चाची ने अपने ही भतीजे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। चाची का आरोप है कि भतीजा उसकी बेटी पर गंदी नजर रखता था और आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ भी करता रहता था। उन्होंने इस बात को लेकर उसे काफी बार समझाया भी लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद चाची ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी।

PunjabKesari

महिला अपने भतीजे की हरकतों से थी बहुत परेशान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 2 जून की रात को मऊ थाना क्षेत्र के काशीनाथ के पुरवा का है। जहां की निवासी एक महिला अपने भतीजे की हरकतों से बहुत परेशान थी। वह उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और गंदी हरकतें करता रहता था। महिला ने उसे काफी समझाया लेकिन भतीजा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इसी दौरान शुक्रवार की रात को लगभग 9 बजे भतीजा चाची के घर में घुस गया और उसकी बेटी से गलत हरकतें करने लगा। तभी चाची ने अपनी बेटी को बचाने के लिए भतीजे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।  जिससे भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया। इसके बाद आस पड़ोस के लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। घाव गहरा होने के चलते युवक का बहुत सारा खून बह गया था, जिसके कारण युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। जांच में यह बात सामने आई कि युवक का अपनी चाची की बेटी के साथ अवैध संबंध था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था ,जिसके चलते युवक की हत्या की गई। वहीं इस मामले में एसपी वृंदा शुक्ला का कहना है कि 22 साल के युवक की हत्या हुई है। उसकी ही चाची ने कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की जान ले ली। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static