Valentine Day पर चॉकलेट नहीं मिला जहर, महिला जेई पर लगा प्रेमी की हत्या का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 05:50 PM (IST)

गोंडा: वेलेंटाइन-डे एक ऐसा दिन है, जो पूरी तरह से प्रेम और प्रेमी जोड़ों को समर्पित है। प्रेमी-प्रेमिकाओं को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है की कब वेलेंटाइन डे'  की शुरुआत हो और वे अपने प्यार का इजहार और एहसास अनोखे तरीके से करें। इसमें अपने पार्टनर्स को प्रेमी जोड़े गिफ्ट्स, कार्ड, चॉकलेट देकर उन्हें स्पेशल महसूस कराते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के गोंडा में इससे बिल्कुल विपरीत मामला सामने आया है। जहां जेई के पद पर कार्यरत महिला ने प्रेमी को चॉकलेट नहीं बल्कि जहर देकर मौत की नींद सुला दी। यह हम नहीं कह रहे बल्कि मृतक मनीष के पिता ने खुद महिला पर आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में तहरीर दी है।

PunjabKesari

जेई शालिनी यादव पर जहर देकर मार डालने का आरोप
बता दें कि रविवार की सुबह सिंचाई विभाग के कॉलोनी गोंडा में मनीष कुमार राय (22 वर्ष) बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। जिसे आस-पास के लोगों द्वारा एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा उसके पास से मिले नंबर पर उसके पिता को सूचना दी गई। इस दौरान परिजनों के पहुंचने से पहले इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता ने गोंडा के सिंचाई विभाग में तैनात एक महिला जेई शालिनी यादव पर बेटे को प्रेम जाल में फंसा कर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari
धीरे-धीरे JE शालिनी से नजदीकियां बढ़ती गई: पिता
मामला मुख्यालय के सिंचाई विभाग की कॉलोनी से जुड़ा है। मृतक मनीष कुमार के पिता अमेठी जनपद के गौरीगंज थाने में दीवान के पद पर तैनात हैं। उन्होंने दिए गए तहरीर में कहा है कि उसका पूरा परिवार फैजाबाद जनपद के कंधारी बाजार में काफी समय से किराए का मकान लेकर रह रहा है। उसका बेटा फैजाबाद में रहकर सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहा था। मेरे कमरे के बगल में उस समय सिंचाई विभाग में तैनात जेई शालिनी भी कमरा लेकर रहती थी। आए दिन सामान खरीदने के बहाने मेरे बेटे को बुला कर ले जाती थी। धीरे-धीरे मेरे बेटे की शालिनी से नजदीकियां बढ़ती गई। फोन पर बेटे से प्यार भरी बातें करके शादी के बाद भी कहा करती थी। इसी बीच इनका स्थानांतरण गोंडा में हो गया। यहां आने के बाद उसने कई बार फोन कर सामान खरीदने के बहाने मेरे बेटे को गोंडा बुलाया करती थी।

जांच में जुटी पुलिस
इस बीच शनिवार की शाम मेरी बेटी ने मुझे फोन कर बताया कि भाई मनीष काफी देर पहले घर से बाहर निकला है। उसका फोन भी बंद है। इसके बाद किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सुबह बेटे के बेहोशी की हालत में होने की सूचना दी गई। जब मैं यहां पहुंचा तो डाक्टरों ने बताया कि बेटे की मौत हो चुकी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली आलोक राव ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static