सिटी फॉरेस्ट में किशोरी से दरिंदगी: वायरल वीडियो की तह तक जाने के लिए पुलिस ने लिया फॉरेंसिक का सहारा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 11:25 PM (IST)

हमीरपुर: सिटी फॉरेस्ट में दरिंदगी की शिकार हुई किशोरी के वायरल वीडियो की तह तक जाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक जांच का सहारा लिया है। जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था, उस स्मार्ट फोन सहित कुल तीन मोबाइल फॉरेसिंक जांच को भेजे गए हैं। इनकी रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होगी कि जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था, उसी मोबाइल से किन-किन लोगों को शेयर किया गया था। पुलिस ऐसे लोगों की भी धरपकड़ करेगी। हालांकि दरिंदगी के शिकार किशोरी और उसके मित्र का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।          

आधा दर्जन दरिंदे गिरफ्तार, पीड़िता तक पहुंचने में पुलिस के हाथ खाली
16 अगस्त को अपने मित्र के साथ सिटी फॉरेस्ट घूमने गई एक अज्ञात किशोरी के साथ दरिंदों के झुंड ने हैवानियत की थी। किशोरी को निर्वस्त्र कर बेल्टों और डंडों से पीटा था। वीडियो 18 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इसकी गूंज शासन स्तर तक सुनाई पड़ी थी, जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने वीडियो में शिनाख्त होने के बाद आधा दर्जन दरिंदों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि पुलिस अभी तक पीड़िता और उसके मित्र तक नहीं पहुंच सकी है।

दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे: SP
दरिंदगी भरे वीडियो की तह तक जाने को लेकर पुलिस ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में वीडियो बनाने वाले स्मार्ट फोन सहित तीन मोबाइल बरामद किए हैं। बरामद किए गए तीनों मोबाइलों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। इस जांच में यह भी बात सामने आ जाएगी कि वीडियो बनाने के बाद उसे किस किस मोबाइल पर भेजा गया था। ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। एसपी का कहना है कि इस मामले के दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। पीड़िता और उसके मित्र की शिनाख्त को लेकर भी कोशिशें हो रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static