सहपाठी छात्र बना जान का दुश्मन!  चाकू से किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 05:17 PM (IST)

आगराः जिले से स्कूल और कॉलेज में गुंडागर्दी की खबरें आना बंद हो गयी थीं, लेकिन शनिवार सुबह छात्राें के एक गुट ने स्कूल में एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वही आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा आरोपी छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला थाना बरहन क्षेत्र के राजकीय इंटर कॉलेज का है। जहां स्कूल पढ़ने गए दसवीं कक्षा के छात्र अनुराग चौहान पुत्र कुलदीप चौहान पर कुछ एक सीनियर छात्र ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी छात्र ने लगातार वार कर अनुराग को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद अनुराग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आवल खेड़ा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने कुलदीप की हालत को नाजुक बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

वही पीड़ित के दोस्त देव कुमार ने बताया कि अनुराग का शुक्रवार को स्कूल में पढ़ने वाले एक सीनियर से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह लोग उसे धमकी देकर वहां से चले गए। इसी के चलते शनिवार को सुबह 9 बजे अनुराग को पकड़कर उसकी गर्दन पर लगातार चार बार चाकू से प्रहार किया जिससे अनुराग बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल भर्ती करा दिया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static