वाराणसी में आधी रात तक CM योगी ने किया विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 10:05 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वाराणसी में आधी रात तक गोइठहां सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, रिंग रोड एवं सारनाथ में लाइट एवं साउंड शो परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। 

PunjabKesariमुख्यमंत्री योगी ने कहा कि काशी के विकास के लिए किए गए एमओयू के अनुरूप कार्य किए जा रहे हैं। नमामि गंगे परियोजना के तहत 118 करोड़ रुपये की लागत से गोइठहां में बनाया जा रहा 120 एमएलडी क्षमता का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट 30 सितंबर तक बनकर तैयार हो जाएगा। यह परियोजना स्वच्छ गंगा अभियान के लिए बेहद महत्वपूर्ण है तथा इसके चालू होने के बाद गंगा को स्वच्छ एवं निर्मल बनाने में काफी मदद मिलेगी। 

PunjabKesariमुख्यमंत्री ने बड़ालालपुर इलाके में रिंग रोड के कार्य का निरीक्षण किया और अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने भगवान बुद्ध की तपोभूमि सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो परियोजना का निरीक्षण के दौरान अधिकारियों से कहा कि आसपास की सफाई एवं सड़क व्यवस्था काे भी सुधारने की व्यवस्था करें। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि 15 अक्टूबर तक शहर की तमाम सड़कों एवं सफाई की व्यवस्था में सुधार करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static