CM योगी ने मेरठ हादसे पर जताया दुख, घायलों के इलाज के दिए निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 05:22 PM (IST)

Meerut Road Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई और 7 लोग घायल हो गए। इस हादसे का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और हादसे में मरने वाले लोगों की मौत पर दुख जताया है। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का इलाज कराने के निर्देश दिए है।

खड़े ट्रक में घुसी कार
बता दें कि आज मेरठ में सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में एक इको कार घुस गई। इस हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में ले लिया।

मौके पर ही हो गई तीनों की मौत
यह हादसा मेरठ-बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खरखाैदा थानाक्षेत्र के गांव धानोटा के सामने हाईवे पर हुआ। सड़क किनारे एक खराब ट्रक खड़ा था। मंगलवार तड़के करीब 4:00 पीलीभीत से पंजाब जा रही सवारी से लदी एक कार ट्रक में घुस गई। हादसे में कार का चालक जुनैद (22)पुत्र जमील अहमद निवासी नवाबगंज बरेली, अनिल कश्यप (28) पुत्र मूल चंद कश्यप निवासी लखा खारा थाना गजरौला पीलीभीत, सुनील कश्यप (20) पुत्र मूलचंद कश्यप तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए यह लोग
हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और तीनों शव मोर्चरी भिजवाए। हादसे में जो लोग घायल हुए है उनमें प्रेमपाल पुत्र दयाराम निवासी लखा खारा, श्यामू मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा निवासी लखा खारा, सूरजपाल पुत्र दयाराम पाल निवासी लखा खारा, आनंदपाल पुत्र छोटेलाल निवासी मुरैना थाना देवरिया, अनिल पुत्र दिलीप कुमार निवासी सुहादा थाना गजरौला, प्रदीप पुत्र दयाराम निवासी लखा खारा, हरिओम पुत्र मुन्ना लाल निवासी पुरैना थाना देवरिया शामिल है। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static