'सपा का इतिहास काले कारनामों से भरा...', फूलपुर में SP पर जमकर बरसे CM योगी

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:43 PM (IST)

प्रयागराज/फूलपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने प्रयागराज के फूलपुर में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सपा का इतिहास काले कारनामों से भरा है। सपा को अपनी राजनीति की चिंता रहती थी। सपा की सरकार में अराजकता रहती थी और दंगे होते थे। प्रदेश के लिए पहले पहचान का संकट था। गरीब के हक पर डाका पड़ता था। गरीबों को राशन नहीं मिलता था। वहीं, सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख पर हमलावर होते हुए कहा कि अखिलेश यादव को माफिया को चिंता रहती है।

'आज सपा नेता की तलाशी हर जगह होती है...'
सीएम योगी ने कहा कि ये चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच में है। सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि विपक्ष बौखला गया है और ये बौखलाहट हार की वजह से है। विपक्ष ने हार मान ली है। समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि आज सपा नेता की तलाशी हर जगह होती है। लोग सोचते है कहीं कोई गुंडा तो नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि पहले अयोध्या में गोली चलती थी और आज चमक रही है।

चार चरणों के चुनावी रुझान और विपक्ष में मची खलबली: CM योगी
सीएम योगी ने मतदाताओं से अपील की कि आपको अपने बीच का जनप्रतिनिधि चुनना होगा। योगी ने कहा कि छठे चरण में आपको देश में सरकार बनाने के लिए अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजना है। चार चरणों के चुनावी रुझान और विपक्ष में मची खलबली तथा बौखलाहट उनकी हार को स्पष्ट प्रदर्शित करती है। आप देश में कहीं भी चले जाइए, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता को हर व्यक्ति शक की निगाह से देखता है और लोग मानते हैं कि ये शरीफ तो नहीं होगा, जरूर कोई गुंडा बदमाश होगा। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि सपा के समर्थक की तलाशी शुरू हो जाती है, लोग समझते हैं कि यह कुछ गड़बड़ करने आया होगा। आज आजमगढ़ के लोगों को शक की निगाहों से नहीं देखा जाता और पहचान का संकट खत्म हो चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static