CM योगी ने जनता दरबार में 200 लोगों की सुनी फरियाद, कहा- गंभीरता और संवेदनशीलता से हो समस्याओं का निस्तारण

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 06:00 PM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दर्शन में अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वे लोगों की समस्याओं पर पूरी गंभीरता और संवेदनशीलता से ध्यान देकर उनका त्वरित निस्तारण कराएं।

PunjabKesari
'जरूरतमंदों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाए'
CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुनने के दौरान मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने आयोजित जनता दर्शन में करीब 200 लोगों की समस्याओं को सुना। इसके बाद अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि यह भी ध्यान दिया जाए किसी को भी परेशान न होना पड़े। जरूरतमंदों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाए। जिन्हें इलाज में सरकार से आर्थिक सहायता की आवश्यकता है तो उनके इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कराया जाए। यदि कहीं कोई जमीन कब्जा या दबंगई कर रहा हो तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- मोबाइल के लिए बेटे ने पिता से मांगे पैसे, इनकार करने पर दी दर्दनाक मौत
दर्दनाक हादसा: घर से खेलने के लिए निकले दो नाबालिग दोस्त नदी में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

PunjabKesari

महिलाओं के साथ आए बच्चों को दिया आशीर्वाद
उन्होंने आगे कहा कि हर व्यक्ति की समस्या का निस्तारण समयबद्ध और पारदर्शी रूप से उसकी संतुष्टि के अनुरूप किया जाना सुनिश्चित होना चाहिए। इस दौरान कुछ महिलाओं के साथ आए उनके बच्चों को आशीर्वाद व दुलार देने के साथ उन्होंने चॉकलेट गिफ्ट कर खूब पढ़ने के लिए प्रेरित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static