CM Yogi ने ''जनता दर्शन'' में सुनी पीड़ितों की फरियाद, कहा- ''अधिकारी आमजन की समस्याओं का समय से निस्तारण करें''

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:05 PM (IST)

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर ‘जनता दर्शन' कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के विभिन्न स्थानों से पहुंचे लोगों की शिकायतें सुनीं। मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन कार्यक्रम में महिलाएं, पुरुष व युवाओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समय सीमा के अंदर समाधान के निर्देश दिए। सीएम योगी ने जनता दर्शन में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे लोगों को भरोसा दिलाया कि सबकी समस्या का समाधान जल्द से जल्द होगा।

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार सुबह अपने सरकारी आवास पर आयोजित ‘जनता दर्शन’ में प्रत्येक पीड़ित से मुलाकात की। उन्होंने सबके पास जाकर ध्यान से उनकी बात सुनी। सीएम ने कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी स्तर पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता दर्शन में पुलिस की प्रताड़ना से सम्बंधित शिकायतों पर भी मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया। उन्होंने कहा कि पीड़ितों के प्रति पुलिस संवेदनशील रहे और स्थानीय स्तर पर ही सुनवाई सुनिश्चित हो।

यह भी पढ़ेंः 'काशी समेत पूरे यूपी के विकास को नई ऊंचाइयां प्रदान करेगा वाराणसी हवाई अड्डा...' CM योगी ने जताया PM मोदी का आभार

मरीजों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराएः सीएम योगी  
‘जनता दर्शन' के दौरान उपचार के लिए आर्थिक सहायता के प्रार्थना पत्र भी आए, जिस पर मुख्यमंत्री ने कागजी कार्रवाई कर मरीजों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। वहीं, जनता दर्शन में कुछ लोग जमीन पर कब्जे की शिकायत को लेकर आए। सीएम योगी ने उनके पास जाकर पीड़ितों की शिकायत सुनी। पीड़ितों को भी मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि कहीं भी ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने वहा मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि जमीन कब्जा की शिकायत पर सख्ती बरतते हुए इस पर अंकुश लगाया जाए। कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने भी अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को रूबरू कराया, जिस पर उन्हें भी त्वरित समाधान का आश्वासन मिला।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static