UP Politics News: ''सीएम योगी महंत हो सकते हैं, वो प्रधानी के लायक भी नहीं''- गाजीपुर में एनकाउंटर के बाद बोले अफजाल अंसारी

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 10:19 AM (IST)

UP Politics News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बीच मंगेश यादव एनकाउंटर के बाद से सियासी जंग छिड़ी हुई है। जिसको लेकर जहां एक तरफ अखिलेश यादव सीएम योगी आदित्यनाथ पर सीधा हमला कर रहे हैं तो समाजवादी पार्टी के नेता की मठाधीश वाली टिप्पणी को लेकर योगी आदित्यनाथ पलटवार कर रहे हैं। यूपी की सियासत में पिछले कुछ हफ्तों में अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ के बीच वार पलटवार देखा गया है।

CM योगी महंत हो सकते हैं, वो प्रधानी के लायक भी नहीं: अफजाल अंसारी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच चली आ रही सियासी लड़ाई में अब गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी भी कूद पड़े हैं। सांसद अफजाल अंसारी ने सीएम योगी को लेकर टिप्पणी की है। अंसारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं, पुजारी मठाधीश और पूजन प्रक्रिया के विशेषज्ञ हो सकते हैं, उनका सरकार चलाने से क्या मतलब, वह ग्राम प्रधानी भी चलाने योग्य नहीं है।

पीड़ितों के पक्ष में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी खड़ी: अफजाल अंसारी
आपको बता दें कि एनकाउंटर के मामले पर बोलते हुए सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है। फर्जी एनकाउंटर घर से ले जाइए और गोली मार दीजिए। किसी के पैर में, किसी के छाती में और किसी के सिर में गोली मार दीजिए। उन्होंने आगे कहा कि जब आरोप लगने लगा तो इन लोगों ने ठाकुर को भी मार दिया। आपने पहले जो किया हुआ वह भी हत्या है और अब जो किए हैं वह भी हत्या है। अफजाल अंसारी ने कहा कि दोनों मामलों में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। पीड़ितों के पक्ष में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी खड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static