निखिल आडवाणी से CM योगी ने की भेंट, कहा- UP में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 07:50 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं और सरकार शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान कर रही है। सीएम ने लोक भवन में फिल्म निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी तथा फिल्म निर्देशक मिलाप झावेरी ने भेंट की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। इसके द्दष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान आडवाणी तथा झावेरी ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की तथा राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है। अगली फिल्म की शूटिंग प्रदेश में फरवरी, 2021 से प्रारम्भ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static