CM योगी ने गोरखपुर में लगाया जनता दरबारः लोगों की सुनी फरियाद, बोले- पीड़ितों को थाने से मिले न्याय, अधिकारी रखें ख्याल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 12:30 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिन के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हुए हैं। अपने इस दौरे के दौरान सीएम ने आज यानी मंगलवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाया है। जहां पहुंचे हुए सभी पीड़ितों की फरियाद सुनी और वहां पर मौजूद अधिकारियों को लोगों की समस्याएं का समाधान करने और सभी के साथ न्याय करने के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि जनता दर्शन में बहुत सारे लोग जमीन-जायदाद और इलाज के मामले लेकर पहुंचे थे। इसी को लेकर सीएम योगी ने वहां पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए। पीड़ितों को थाने में ही हर हाल में न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को जेल में डाला जाए। साथ ही जल्द से जल्द लोगों की जमीन से जुड़ी समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया और इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए। दरअसल जनता दरबार में सबसे ज्यादा लोग इलाज और जमीन के विवाद का मामला लेकर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री योगी ने वहां पर पहुंचे 300 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनकर अधिकारियों को उनके समाधान करने के निर्देश दे दिए है।
PunjabKesari
सीएम योगी हमेशा की तरह मंगलवार सुबह भी अपने आवास से निकले के बाद सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के दरबार में गए। जहां उन्होंने विधि-विधान के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दर्शन-पूजन किया। इसके बाद सीएम अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर शीश नवाया। इसके बाद सीएम ने हिंदू सेवाश्रम में  जनता दर्शन के लिए जनता दरबार लगाया।
PunjabKesariजहां पर सीएम ने 300 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनी। सीएम ने वहां आए हर-एक के पास खुद पहुंचकर उनका प्रार्थना-पत्र लिया। प्रशासन से जुड़े मामलों का समस्यात्मक आवेदन पत्र उन्होंने जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश को दिया। सीएम ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उनके निपटारे के लिए अपने अधिकारियों को आदेश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static