खतौली के सियासी मैदान में दहाड़े सीएम योगी, कहा- कवाल का बवाल सपा के लिए कलंक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 03:44 PM (IST)

खतौली: प्रदेश में उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में खतौली के सियासी मैदान में आज सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि खतौली क्रांतिकारियों की धरती है। जब कवाल का बवाल हो रहा था, महीनों को कर्फ्यू था। तब लोकदल के नेता कहां थे। जब हजारों हिंदुओं को जेल भेज दिया गया। तब ये पूछने नहीं आए थे। सपा का शासन तालिबान जैसा था।

'जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में उसे समझाएंगे'
सीएम ने कहा कि हमने पीएम मोदी के मार्गदशर्न में उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था का परचम कायम किया है। पहले राहगीरों की हत्या कर दी जाती थी। किसान खेत में जाने से डरते थे, बहनें और बेटियां खरीदारी के लिए नहीं जा पाती है।स्कूल कॉलेज जाने से डरती थी। अब बेटियां निडर हैं। लोग पलायन नहीं कर रहे। । डबल इंजन की सरकार जितना विकास कर रही है, उतना पचास साल में भी नहीं हुआ। हमारा संकल्प है सबका साथ, सबका विकास लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। 

सीएम योगी ने चौधरी चरणसिंह का जिक्र करते हुए कहा कि चौधरी साहब हमेशा गलत के खिलाफ खड़े रहे। कहा कि पहले गुंडा टैक्स की वसूली की जाती थी, अब कोई सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं कर सकता। अब शामली से पलायन नहीं होता। उन्होंने विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी देवी को वोट देकर विजयी बनाने का आह्वान किया। कहा कि राजकुमारी देवी प्रधान पति के जेल में होने के बावजूद कवाल कांड के दौरान अपने मूल्यों को बरकार रखते हुए डटी रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static