लखीमपुर कांड पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा- चाहे मंत्री हो या विधायक जो दोषी होगा उसपर होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 01:27 PM (IST)

लखनऊ: लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) को लेकर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने लखीमपुर घटना को दूर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में एसआईटी गठित की गई। कल कुछ गिरफ्तारी भी हुई हैं। जिसके भी खिलाफ साक्ष्य मिलेंगे, उसपर कार्रवाई की जाएगी। अन्याय किसी के साथ नहीं होगा। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी लगातार जारी है। कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है। जांच टीमें मामले की तह तक जाएगी।

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए योगी ने कहा कि कानून सबके लिए एक है। मंत्री हो या विधायक जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी। इस घटना को लेकर दूध का दूध पानी का पानी करेंगे। जो कोई अन्याय कर रहा है फिर चाहे वो कोई करीबी क्यों ना हो उसपर कार्रवाई की जाएगी।

विपक्ष पर आरोपों का करारा जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में दो ब्राह्मण भी मारे गए हैं, वहां क्यों नहीं गए विपक्ष के नेता। जगह-जगह ब्राह्मण सम्मेलन करने वाले वहां पर क्यों नहीं गए? दो ब्राह्मण युवकों की हत्या पर चुप क्यो हैं, अखिलेश यादव और सतीश मिश्रा। उन्होंने कहा कि नीरज मिश्रा की हत्या को कोई भूल नहीं सकता है। संतोष शुक्ला हत्याकांड को भी भूला नहीं जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static