CM योगी का मथुरा दौरा आजः जनता को 822 करोड़ की देंगे सौगात, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 11:21 AM (IST)

मथुरा ( मदन सारस्वत ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा में अपने दौरे पर आएंगे। यहां पहुंचने के बाद सीएम सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे और कॉलेज के मैदान में सभा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी श्रीकृष्ण नगरी के वासियों को 822 करोड़ की योजनाओं की सौगात भी देंगे। वहीं, सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है और सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी।

PunjabKesari

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आज सुबह 10ः55 बजे गाजियाबाद से हेलीकॉप्टर से मथुरा स्थित यूपी वेटरनेरी यूनिवर्सिटी हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां से 11 बजे से दोपहर 12ः30 बजे तक सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित हो रहे भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री जनपद को 822 करोड़ की 210 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें 84 परियोजनाओं का लोकार्पण, 126 परियोजनाओं का शिलान्यास होगा। यह परियोजनाएं 12 से अधिक विभागों से संबंधित हैं।

PunjabKesari

नगर निकाय चुनावों के पहले सीएम का दौरा
यूपी में मुख्यमंत्री योगी की सरकार ने प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनावों की तैयारियां को पूरा कर लिया है। इन चुनावों की घोषणा के बाद सीएम योगी आज मथुरा में आएंगे। सीएम का मथुरा दौरा नगर निकाय चुनावों का एक हिस्सा है। चुनाव से पहले मथुरा के लिए 822 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात यही दर्शा रहा है। इसी चुनावी तैयारी में मुख्यमंत्री इस दौरान मथुरा वासियों को यह भी बताएंगे कि राज्य और केंद्र की सत्ता के साथ स्थानीय निकाय में भाजपा की मौजूदगी श्रीकृष्ण की नगरी के विकास के लिए कितनी आवश्यक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static