फिरोजाबाद में डेंगू से 46 बच्चों की मौत से CM योगी दुखी, जिले का दौरा कर जानेंगे हालात

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 10:00 AM (IST)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जिले में डेंगू बुखार का कहर लगातार जारी है। वायरल बुखार (Viral Fever) और डेंगू (Dengue) से अब तक 46 बच्चों की मौत हो गई है। जिसपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए दुख जताया और अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए। 

इससे पहले यहां के विधायक ने दावा किया कि पिछले करीब एक सप्ताह के दौरान अब तक इस बुखार से 41 लोगों की मौत की सूचना है। सदर विधायक मनीष असीजा ने रविवार को बताया कि उनके पास अब तक 41 लोगों की डेंगू से मौत की सूचना आ चुकी है, जबकि कई लोग गंभीर स्थिति में हैं। उन्होंने बताया कि वह प्रभावित क्षेत्र ऐलान नगर, करबला, महादेवनगर व अन्य स्थानों पर मेडिकल कैंप लगाने के साथ ही लगातार दौरा कर रहे हैं और स्वास्थ्य महकमे को डेंगू से प्रभावित लोगों के उपचार में कोई लापरवाही न बरतने का निर्देश दिया असीजा ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमीनी हालात भी बताए हैं और मुख्यमंत्री ने 30 अगस्त को फिरोजाबाद आने का आश्वासन दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 13:10 बजे पुलिस लाइन में बनाए गए हैलीपेड पर उतरेगा पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री 13:20 बजे स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचेगे और वहां का जायजा लेंगे। 13:20 बजे से 13:35 बजे तक वे अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलेंगे व उनका हलचल जानेंगे। 13:45 बजे सुदामा नगर पहुंचकर मौहल्ले की समस्या से होंगे रूबरू होंगे। 14.05 बजे वापस पुलिस लाइन पहुंचेगे. 14.10 बजे पुलिस लाइन हैलीपेड से मथुरा के लिये रवाना होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static