बुलंदशहर में CM योगी ने कहा- उत्तर प्रदेश में बह रही है विकास की बयार

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 07:06 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में रविवार को कहा कि प्रदेश में विकास की बयार बह रह रही है और विकास कार्य को लेकर उनकी सरकार को इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिलेगा। योगी ने खुर्जा और शिकारपुर में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कुछ प्रबुद्ध जनों के बीच यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में विकास केवल सैफई में होता था जबकि भाजपा की सरकार में पूरे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट नोएडा की फिल्म सिटी अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर तथा मेरठ से प्रयागराज तक बनने वाले गंगा एक्सप्रेसवे चालू होने पर प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे ।सपा बसपा पर प्रहार करते हुए योगी ने कहा कि इन दोनों की सरकारों में गुंडों और माफिया का प्रदेश में साम्राज्य था, लेकिन भाजपा की प्रदेश सरकार ने इन अपराधियों को जेल दिखाया। योगी ने कहा कि गरीबों की जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे तथा निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया।

उन्होंने कहा कि आज अपराधी गले में पट्टा डाल कर थाने पहुंचकर जीवन की भीख मांग रहा है। योगी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन को लेकर विश्व में सराहना हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने कोरोना काल मे जीवन व जीविका के लिए मुफ्त टीका देने समेत गरीबो को मुफ्त में राशन दिया। योगी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कैराना से पलायन करने वाले व्यापारियों और नागरिकों को वापिस उनके घरों व प्रतिष्ठानों में लाने का कार्य दिखाता है कि सरकार अपराधियों-गुंडों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती है। 

इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने खुर्जा के कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया और पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन को विश्व में सराहा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static