गोरखनाथ मंदिर में गौ सेवा करते नजर आए CM योगी, दुलारकर गायों को खिलाया गुड़-चना

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 01:25 PM (IST)

लखनऊ: भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इन व्यस्तताओं के बीच योगी आदित्यनाथ गौ सेवा करते दिखे। बीते गुरुवार को सीएम योगी अपने गृह जनपद गोरखपुर पहुंचे। यहां शुक्रवार सुबह सीएम गोरखनाथ मंदिर के गो शाला में नजर आए। इस दौरान उनका गो प्रेम नजर आया। वह गौ माताओं को गुड़ चना खिलाया और दुलारा।
PunjabKesari
सीएम का गायों के प्रति प्रेम हमेशा देखने योग्य रहता है। सीएम योगी गुरुवार को ही गोरखपुर आ गए थे। उन्होंने कल संतकबीरनगर, गोरखपुर व बांसगांव के सांसदों की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया। उन्होने कहा कि चुनाव को गंभीरता से लें और पूरी मेहनत से जुट जाए। सीएम योगी ने कहा कि चुनाव में महिला मोर्चा के पास भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। 
PunjabKesari
योगी ने कहा कि महिला मोर्चा की पदाधिकारी आधी आबादी के बीच जाकर सघन जनसंपर्क करें। विशेषकर समूह की महिलाओं को मोदी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन को लेकर हुए अभूतपूर्व कार्यों से रूबरू कराएं। उन्हें मतदान के दिन बूथ तक पहुंचने और कमल निशान का बटन दबाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर युवाओं के बीच जाने के लिए भाजयुमो की टीम को लगाया जाए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static