आज मैनपुरी दौरे पर रहेंगे CM Yogi, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से करेंगे बैठक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 09:49 AM (IST)

CM Yogi Mainpuri Visit: उत्तर प्रदेश में दस सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले है। इसमें जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी कमान अपने हाथों में ले रखी है। इसी के मद्देनजर आज सीएम योगी मैनपुरी दौरे पर रहेंगे। यहां पहुंचने के बाद योगी करहल सीट पर उपचुनाव के दृष्टिगत कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से बैठक करेंगे।

करहल सीट को जीतने के लिए बनाएंगे खास रणनीति
बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के लोकसभा सदस्य चुने जाने के बाद करहल सीट रिक्त हुई थी, जिस पर अब उपचुनाव होना है। मैनपुरी सपा का गढ़ माना जाता है। यहां पर जीत हासिल करना सपा के लिए एक बड़ी चुनौती है। इसलिए इस सीट को जीतने के लिए भाजपा को एक खास रणनीति की जरूरत है। इसी के मद्देनजर सीएम योगी मैनपुरी में एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। वह कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से बैठक करेंगे और करहल सीट पर उपचुनाव को लेकर विशेष रणनीति बनाएंगे।

रोजगार मेले में शामिल होंगे योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी के करहल के नरसिंह इंटर कॉलेज मे युवाओं को रोजगार देने के लिए आयोजित रोजगार मेले में शामिल होंगे। योगी दोपहर 12ः00 बजे रोजगार मेले में पहुंचेंगे। कार्यक्रम में मेधावी युवाओं को नियुक्ति पत्र व टैबलेट लैपटॉप वितरण किया जाएगा। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है।

29 अगस्त को कानपुर जाएंगे सीएम योगी
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ही सीएम योगी 29 अगस्त को कानपुर आ रहे है। सीसामऊ सीट को केंद्र में रखकर ही मुख्यमंत्री 29 को जीआइसी में आ रहे हैं। सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव हो रहा है। इसके लिए सोमवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय, शिवराम सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस कार्यक्रम के बाद वह सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र को लेकर बैठक भी करेंगे। इसके लिए मर्चेंट्स चैंबर हाल के फाइनल होने की उम्मीद है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static