सहारनपुर में भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल के समर्थन में CM योगी का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 05:04 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल के समर्थन में रोड शो किया। ये रोड शो भगत सिंह चौक से शुरू हुआ और कचहरी पुल पर समाप्त हुआ। सीएम योगी के रोड शो में भारी संख्या में लोग पहुंचे है। जो सीएम योगी के साथ-साथ भाजपा के समर्थन में नारेबाजी करते रहे।
PunjabKesari
सहारनपुर में सीएम योगी का पहला रोड शो
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के लिए आज सहारनपुर से अपने रोड शो की शुरुआत की है। आज 4:30 बजे सहारनपुर लोक सभा क्षेत्र में भगत सिंह चौक में आयोजित रोड शो में सीएम योगी सम्मिलित हुए। इस दौरान सीएम योगी ने जनता से भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने की अपील की।
PunjabKesari
वहीं, सीएम योगी ने आज शामली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शामली में व्यापारियों की हत्या  होती थी। अब व्यापारी सुकून में हैं। अब बिना चिंता के व्यापार हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में व्यापारी को डर नहीं लगता है। शामली का विकास हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि माफिया को जहां पहुंचाना था पहुंचाया। पहले यूपी में कर्फ्यू लगता था, आज कावड़ यात्रा निकल रही है। आज यूपी में सुरक्षित माहौल है। बेटियां सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि आज विकास ने नया संदेश दिया है। ये परिवर्तन देश-प्रदेश में है।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
बिजनौर में विपक्ष पर जमकर बरसे CM योगी, कहा- दलदल में डूबे दल हैं कांग्रेस, सपा-बसपा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज चुनाव प्रचार करने बिजनौर के नहटौर में पुहंचे। जहां सीएम योगी ने नगीना के लोकसभा प्रत्याशी ओम कुमार के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामनवमी की पावन तिथि यानी मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जन्मदिन कल है। अभी से लाखों लोग अयोध्या धाम में जन्मोत्सव समारोह में पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static