CM Yogi आज महाराष्ट्र में भरेंगे हुंकार, बीजेपी उम्मीदवारों के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 12:33 PM (IST)

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा करेंगे। यहां पर सीएम योगी आज तीन जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे और भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोटरों से अपील करेंगे। इससे पहले सीएम ने राजस्थान में जनसभाएं की और वोटरों को साधने की कोशिश की।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज महाराष्ट्र के वर्धा, भंडारा और नागपुर जिलों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 2.30 बजे वर्धा लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4.30 बजे भंडारा में और फिर शाम 6.30 बजे नागपुर में चुनावी जनसभा करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव में अभी कुछ ही दिन बाकी रह गए है। भाजपा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जोरो शोरों से तैयारियां कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी समेत भाजपा के बड़े नेता चुनावी जनसभा कर रहे है। उत्तर प्रदेश में जनसभा करने के बाद सीएम योगी ने राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद आज सीएम आज महाराष्ट्र के तीन जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के रामपुर व बिजनौर के प्रवास पर रहेंगे। नड्डा रामपुर के मोदीपुर ग्राउंड और दो बजे प्रियंका मार्डन पब्लिक स्कूल धामपुर (बिजनौर) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः BJP में शामिल हुए यूपी के पूर्व DGP विजय कुमार, इस सीट से मिल सकता है टिकट
आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व डीजीपी विजय कुमार ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उनके साथ-साथ आईपीएस अनुपमा, बीएसपी नेता धर्मवीर चौधरी, सपा से ठाकुर योगेंद्र सिंह तोमर, कांग्रेस से अंबुज शुक्ला, बसपा से सचिन त्रिपाठी, सचिन शर्मा, कांग्रेस से दब्बू तिवारी और कानपुर से वर्तमान पार्षदों ने भी भाजपा का हाथ थाम लिया है।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static