दिल्ली में इलू-इलू, पंजाब में "हम आपके हैं कौन" कर रहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टीः ब्रजबहादुर भारद्वाज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 09:30 PM (IST)

फिरोजाबादः जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजबहादुर भारद्वाज ने उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां भाजपा को बदनाम करने के लिए गलत प्रचार कर रहीं है।

केजरीवाल को जेल भेजने में भाजपा का कोई रोल नहीं
केजरीवाल को जेल भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनपर कार्रवाई और जेल भेजने का काम इनकम टैक्स विभाग और अदालत का है, इसमें भाजपा का कोई रोल नहीं है। किसी भी मामले में जमानत देना या जेल भेजने का काम अदालत का है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को जमानत मिल गई है के सवाल पर बधाई देते हुए कहा कि बहुत अच्छी बात है। इसमें हमारा कोई रोल नहीं है। ये तो कोर्ट के ऊपर है किसको जमानत देनी है किसके नहीं। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार
फ़िरोज़ाबाद में शिवम रेस्टोरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता करते हुए भारद्वाज ने तंज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि "भ्रष्टाचार हटाओ" लेकिन इडीं गठबंधन के नेता कहते हैं कि "भ्रष्टाचारियों को बचाओ"। प्रधानमंत्री मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है। मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसने देश को लूटा है उसे लौटाना ही पड़ेगा यह मोदी की गारंटी है। ये घोटालेबाजों की बारात है जहां सब देश को लूटना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि उसके भ्रष्टाचार पर चर्चा ना हो।

दिल्ली में इलू-इलू कर रही हैं आप-कांग्रेस
आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समर्थन में रैली हो रही है। कांग्रेस कहती है कि यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं बल्कि पूरे गठबंधन की रैली है। कांग्रेस-आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो इलू-इलू कर रही है लेकिन पंजाब में 'हम आपके हैं कौन' हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static