कांग्रेस प्रत्‍याशी का बड़ा चुनावी वादा- चुनाव जीते तो मुरादाबाद में खुलवाएंगे बूचड़खाने

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 07:38 PM (IST)

मुरादाबाद: चुनाव करीब हों और नेता लुभावने वादे कर वोट न मांगे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। ऐसा ही कुछ मुरादाबाद में देखने को मिला है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान कुरैशी का चुनावी वादा चर्चा में है। कुरैशी चुनावी वादा करते हुए कहा कि यदि वह विधानसभा चुनाव जीतकर सत्ता में आते हैं तो सबसे पहले बूचड़खाने खुलवाएंगे।

मुरादाबाद शहर से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित हुए हाजी रिजवान कुरैशी का कहना है कि वह जीते तो 2012 से बंद पड़े स्लॉटर हाउस का ताला खुलवाएंगे। रिजवान का कहना है कि स्लॉटर हाउस बंद होने की वजह से पुलिस उनकी कुरैशी बिरादरी का उत्पीड़न करती है। मैं मेयर का चुनाव कुछ वोटों से हार गया था। उम्मीद है इस बार लोग वो कमी पूरी करके जिताएंगे। यदि वह जीतते हैं तो शहर में मॉडर्न स्लॉटर हाउस बनावाएंगे।

रिजवान कुरैशी ने कहा कि साल 2012 में जब सपा की सरकार थी तो उन्होंने एनजीटी के निर्देश का हवाला देकर पुरान स्लॅटर हाउस को बंद करवा दिया गया था। साथ ही कहा गया था कि अब मॉर्डन बूचड़खाने बनाए जाएंगे। कहा गया था कि जब तक नए बूचड़खाने नहीं बनेंगे तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी, लेकिन ना तो सपा सरकार ने और ना ही बीजेपी सरकार ने इस ओर ध्यान दिया। दोनों सरकारों ने गरीब लोगों का गला घोंटने का काम किया। दोनों ही सरकारों ने अपने वादे पूरे नहीं किए। यदि मुझे लोगों ने कुर्सी पर बैठाया तो सबसे पहले मैं मॉर्डन बूचड़खाने बनवाने का काम करूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static