सोनभद्र नरसंहार मामले को लेकर राज्यपाल से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 12:49 PM (IST)

लखनऊ: सोनभद्र में हुए नरसंहार को लेकर कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। इससे पहले प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार के परिजनों से मुलाकात की। जिसमें 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल थे। इस दौरान पीड़ित महिलाओं से मिलकर प्रियंका भावुक होकर रोने लगीं। प्रियंका ने अपने आंसु साड़ी के पल्लू में पोंछे। इस दौरान प्रियंका ने पीड़ितों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।
PunjabKesari
आरपीएन सिंह समेत कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया गया
प्रियंका गांधी का साथ देने के लिए कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, आरपीएन सिंह और दीपेंद्र हुड्डा वाराणसी के लिए रवाना हुए, लेकिन पुलिस ने एयरपोर्ट पर उनको रोकते हुए हिरासत में ले लिया। मालूम हो कि, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सोनभद्र में हुए सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जाने के दौरान शुक्रवार को मिर्जापुर के अदलहाट क्षेत्र में प्रशासन ने रोककर अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें चुनार गेस्ट हाउस लाया गया था।

गौरतलब है कि, बुधवार को सोनभद्र के घोरावल क्षेत्र के उम्भा गांव में जमीनी विवाद को लेकर 10 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में ग्राम प्रधान समेत 27 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना के विरोध में विपक्ष लामबंद हो गया है। कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद समेत राज्य की सभी विपक्षी पार्टियों ने घटना की एक सुर में भर्त्सना की है और प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती हालत पर चिंता जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static